HindiNationalNews

कोलकाता के एक और अस्पताल में महिला से छेड़खानी, स्वास्थ्य कर्मी गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता के एक और सरकारी अस्पताल में एक महिला के साथ वार्ड बॉय द्वारा किए गए शर्मनाक कृत्य ने शहर को फिर से हिला कर रख दिया है। 26 वर्षीय महिला अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए अलीपुर स्थित चाइल्ड हेल्थ इंस्टीट्यूट (आईसीएच) आई थी, जहां उसके साथ अस्पताल के एक स्वास्थ्यकर्मी ने अश्लील हरकत की। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित की पहचान 26 वर्षीय तनय पाल के रूप में हुई है, जो अस्पताल में वार्ड बॉय के तौर पर कार्यरत है। आप है कि शनिवार रात वह बच्चों के वार्ड में गया, जहां सो रही महिला को उसने गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। वार्ड बॉय ने न सिर्फ महिला के कपड़े उतार दिए बल्कि इस पूरी घटना का वीडियो भी अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत एफआईआर दर्ज कर रविवार सुबह आरोपित तनय पाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया गया है और उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के 37 दिन बीत जाने के बाद भी लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *