Bihar NewsHindiNewsPolitics

पूर्व विधायक अनंत सिंह का नाम लिए बिना तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को घेरा

पटना। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पूर्व विधायक अनंत सिंह का नाम लिए बिना उनके जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस कथित अपराधी को पुलिस ने घर में एके-47 रखवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था, तीन से चार दिन पूर्व उसी से मिलने मुख्यमंत्री उसके घर गए थे। उन्होंने सवाल पूछा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएं कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है?

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के नेता अवैध पिस्तौल और बंदूक बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं फिर उन अवैध हथियारों को सरकारी अपराधियों को बेचते हैं। सीएम की पार्टी के नेता शराबबंदी के बावजूद तस्करी से अपने घरों में शराब का भंडारण कर फिर पुलिस की मिलीभगत से उसे बेचते है। कई पुलिसकर्मियों की हत्या कर चुके अपराधी एवं कई अन्य जघन्य मामलों में वांछित अपराधी चंद दिन पूर्व सीएम आवास में मुख्यमंत्री से घंटों मिलकर आए है। इससे पूर्व शराब माफिया भी मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिले थे। जिस कथित अपराधी को पुलिस ने घर में एके-47 रखवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था, तीन से चार दिन पूर्व उसी से मिलने सीएम उसके घर गए थे। मुख्यमंत्री बताएं कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है?”

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार पिछले दिनों लदमा गांव गए थे और सड़क पर ही पूर्व विधायक अनंत सिंह से मुलाकात की थी। इससे पहले पूर्व विधायक अनंत सिंह मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे और नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। अनंत सिंह पिछले महीने बेउर जेल से रिहा हुए थे। घर से एके-47 बरामदगी सहित अन्य मामले में हाईकोर्ट ने उनको बरी कर दिया था।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *