HindiNationalNewsPolitics

महीने के पहले दिन 97 प्रतिशत सामाजिक पेंशन दी गई : चंद्र बाबू

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने महीने के पहले दिन ही 97.54 प्रतिशत सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लाभार्थियों और सरकारी कर्मचारियों के वेतन वितरित करने के अपनी सरकार की पहल पर प्रकाश डाला है।
एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

श्री नायडू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म‘एक्स’ पर कहा कि एक अगस्त को ही 2,737 करोड़ रुपये की राशि सामाजिक सुरक्षा पेंशन 64लाख लाभार्थियों को वितरित कर दिया गया जिनमें दिव्यांग ,वृद्ध और अन्य शामिल हैं।

मुख्यमंत्री ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन वितरण में भाग लेने वाले सरकारी कर्मचारियों को यह कहते हुए धन्यवाद दिया कि सरकारी कर्मचारी सरकार का हिस्सा हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि सरकारी कर्मचारियों का वेतन और सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पेंशन भी एक अगस्त को वितरित की गई थी।

श्री नायडू ने कहा: “विभिन्न बाधाओं के बावजूद, महीने के लिए सरकारी कर्मचारियों के वेतन के वितरण के लिए 5,300 करोड़ रुपये जारी किए गए। राज्य के पुनर्निर्माण में सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की भूमिका महत्वपूर्ण है। सरकार उनके कल्याण का ख्याल रखती है और उनका सम्मान करती है। आइए हम कड़ी मेहनत करें और राज्य का भविष्य बदलें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *