HindiJharkhand NewsNewsPolitics

झारखंड से पति-पत्नी की सरकार हटानी है, डबल इंजन सरकार बनानी है : बाबूलाल मरांडी

निर्दलीय विधायक अमित यादव अब हो गए भाजपाई, पूर्व एमएलए जेपी वर्मा ने की घर वापसी

रांची, 14 सितंबर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य के सत्ताधारी दल झामुमो कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा। मरांडी शनिवार काे पूर्व विधायक जेपी वर्मा, विधायक अमित यादव और पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम द्वारा प्रदेश कार्यालय में भाजपा के सदस्यता ग्रहण के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने सदस्यता ग्रहण के अवसर पर बधाई दी। करम पर्व की भी शुभकामनाएं दी।

मरांडी ने कहा कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी झामुमो अब परिवार की भी नहीं, बल्कि केवल पति-पत्नी की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही सरकार काम करने के लिए नहीं, बल्कि कमाने के लिए बनी। इस सरकार ने अपने एक भी वादे पूरे नहीं किए। बताने के लिए इस सरकार के पास पांच काम भी नहीं हैं। हेमंत सरकार ने नौकरी और बेरोजगारी भत्ता नहीं दिए लेकिन अबतक नौकरी के नाम पर 17 युवाओं की मौत जरूर दी है।

उन्होंने आह्वान किया कि इस ठगबंधन और जनविरोधी नीतियों को जैसे लोकसभा चुनाव में जनता ने नकारा और मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा किया वैसे झारखंड से भी भ्रष्ट निकम्मी ठगबंधन सरकार को हटाकर डबल इंजन की सरकार भाजपा के नेतृत्व में बनाने का संकल्प लें।

भाजपा के प्रति जन जन में झुकाव बढ़ रहा : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि आज भाजपा के प्रति जन जन में झुकाव बढ़ रहा। उन्होंने कहा कि नवनीत हेंब्रम जैसे लोग पुलिस की अच्छी नौकरी छोड़कर राजनीति के कठिन मार्ग के पथिक बन रहे यह देश के लिए, राज्य के लिए शुभ लक्षण हैं। उन्होंने कहा कि हमें मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना है। साथ ही भ्रष्ट निकम्मी राज्य सरकार की विफलताओं को उजागर करते हुए प्रदेश में भी एक मजबूत भाजपा एनडीए की सरकार बनाने को संकल्पित होना है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता का भरोसा बढ़ा है।

प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ रविंद्र कुमार राय ने कहा कि भाजपा झारखंड की पीड़ा जानती है। भाजपा ने ही अलग राज्य के सपने को साकार किया । भाजपा की सरकार ही इसे सजाएगी, संवारेगी। सदस्यता ग्रहण करते हुए विधायक अमित यादव ने कहा कि निर्दलीय होकर भी मैं सदा दल के साथ रहा l आज इसकी संवैधानिक औपचारिकताएं पूरी हो रही। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी मैं उसे पूरा करने में पूरी ताकत झोंक दूंगा। पूर्व विधायक जेपी वर्मा ने कहा कि अपने घर में आकर पूर्ण महसूस कर रहा। यह पार्टी एक विशाल महा समुद्र है। उन्हाेंने कहा कि पार्टी से मेरा पुराना नाता है। जितना दिन दूर रहा वह मेरे जीवन का काला अध्याय है।

पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम ने कहा कि राज्य की पीड़ा को दूर करने एक खुशहाल और विकसित झारखंड बनाने के संकल्प के साथ मैंने राजनीति को अपनाया है। भाजपा जन भावनाओं को समझते हुए विकासोन्मुख पार्टी है ।राष्ट सेवा के स्पष्ट विचार नीति और नेतृत्व के साथ पार्टी देश समाज की सेवा कर रही। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने और धन्यवाद ज्ञापन प्रवक्ता विजय चौरसिया ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *