HindiNationalNewsPolitics

एनएसयूआई की दिल्ली विश्वविद्यालय में ‘मोहब्बत की दुकान’

नयी दिल्ली, 24 सितम्बर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मोहब्बत की दुकान’ वाले नारे से प्रेरित होकर पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई के दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में उम्मीदवारों ने ‘मोहब्बत की दुकान’ अभियान चलाया और मतदाता छात्र-छात्राओं को गुलाब के फूल भेंट किये।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रवि पांडे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि डूसू चुनाव में संगठन के उम्मीदवारों ने ‘मोहब्बत की दुकान’ अभियान के तहत छात्र-छात्राओं को गुलाब वितरित कर प्रेम, शांति और सद्भावना का संदेश फैलाया। उनका कहना था कि एनएसयूआई ने इस पहल का नाम ‘मोहब्बत की दुकान’ रखा है और इसका उद्देश्य एबीवीपी द्वारा कथित रूप से फैलाए जा रहे हिंसा का जवाब देना है।”

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष, वरुण चौधरी ने इस मौके पर कहा कि एनएसयूआई एक हिंसा-मुक्त कैंपस बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। एबीवीपी ने दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। हमारा संदेश स्पष्ट है एनएसयूआई के नेतृत्व में डूसू सभी के लिए, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, एक शांतिपूर्ण और समान स्थान बनाएगा।’

संगठन की सचिव पद की उम्मीदवार, नम्रता जेफ ने कहा कि कैंपस में हिंसा और महिलाओं के लिए असुरक्षित माहौल है और इसे समाप्त करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *