Bihar NewsHindiNews

Bihar: हमर देवर बड़ा दिलदार! एक्सक्यूज मी… क्या रे? ‘उड़’ गई तीन बच्चों की मां रे

  • बिहार में तीन बच्चों की मां ने किया गजब कांड
  • बच्चों-जूलरी समेत मायके जाने निकली और फुर्र हो गई
  • पति ने ममेरे भाई पर ही लगाया भगा ले जाने का आरोप

दरभंगा: नगर थाना क्षेत्र से तीन बच्चे की मां अपने प्रेमी देवर के साथ फरार हो गई। इस मामले को लेकर महिला के पति ने आरोपी युवक के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जाता है कि महिला अपने तीनों बच्चों के साथ अपने गहने-जेवर और घर में रखे दस हजार रुपये नकद भी ले गई। आरोप है कि वो अपने ममेरे देवर अनुज कुमार के साथ फरार हो गई। नगर थानाध्यक्ष ने पुष्टि करते हुए कहा कि महिला की तलाश की जा रही है।

पीड़ित महिला के पति ने बताया कि 21 जून को लगभग तीन बजे उनकी पत्नी तीन बच्चों के साथ मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन शाम तक वह अपने मायके नहीं पहुंची। पति के मुताबिक ‘हमने खोजबीन करनी शुरू की तो पता चला कि वह तो बच्चों संग अपने प्रेमी देवर के साथ फरार हो गई है। घर से उसने गहने-जूलरी के साथ दस हजार रुपये भी साथ उठा लिए।’

महिला के पति ने बताया कि ‘उसकी पत्नी किसी और के साथ नहीं बल्कि उसके ममेरे भाई अनुज कुमार के साथ ही अपने तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गई है। उसने बताया कि उसकी पत्नी का अपने प्रेमी देवर के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका वह कई बार विरोध कर चुका था।

देवर-भाभी के नाजाय रिश्ते को लेकर कई बार आपस में पंचायत भी की गई थी। लेकिन दोनों नहीं माने। इस सम्बंध में नगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महिला और बच्चों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। महिला की बरामदगी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *