HindiNationalNewsPolitics

राहुल गांधी हैं बड़े बाप की औलाद, देश में फैलाते हैं भ्रम : गिरिराज सिंह

नई दिल्ली। हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट पर कांग्रेस के सवाल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लोक सभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर कहा कि वो बड़े बाप के बेटे है, उनको भारत की दशा और दिशा मालूम नही है।

गिरिराज सिंह ने कहा, “राहुल गांधी के बारे में, मैं कुछ नही कह सकता हूं। उन्हें देश में बुनकरों की स्थिति के बारे में कुछ नहीं मालूम है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी तकलीफों को जानते हैं, क्योंकि वह गांव, गरीब और किसानों से जुड़े हुए हैं।”

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “जब-जब मीडिया राहुल गांधी की चर्चा करता है तो वह सिर्फ किसी भी मुद्दे पर भ्रम फैलाने का काम करते हैं। वह देश के दुश्मन हैं और कोई देश का दुश्मन ही होगा, जो देश के अंदर और बाहर भ्रम फैलाएगा।”

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के जहानाबाद में भगदड़ के दौरान हुई श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताया। उन्होंने कहा, “बिहार में आज जो घटना घटित हुई, वह दु:खद है। इस दुख की घड़ी में हम मृतकों के परिवार के साथ खड़े हैं। मेरी शिवभक्तों से अपील है कि वो संभलकर ही भीड़ में जाएं।”

बता दें कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट सामने आने के बाद केंद्र सरकार से सवाल पूछा था।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *