HindiJharkhand NewsNews

झारखंड के दुमका में सड़क के किनारे मिली युवती की अधजली लाश

दुमका: झारखंड के दुमका जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवती की अधजली लाश बरामद हुई। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए दुमका स्थित मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। बताया गया कि मसानजोर से पश्चिम बंगाल के बीरभूम की ओर जाने वाली सड़क के किनारे कुछ लोगों ने युवती की अधजली लाश देखी तो पुलिस को जानकारी दी गई। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी जुट आए, लेकिन कोई मृतका की पहचान नहीं कर पाया।

जिस जगह पर शव बरामद हुआ है, वह जंगल के पास स्थित है। संभावना जताई जा रही है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए अधजले शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है।

जानकारी जुटाई जा रही है कि आसपास के इलाके से कोई युवती लापता तो नहीं है। जिले के अन्य थानों को भी सूचना दी गई है। थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि पास की पंचायत के मुखिया और इलाके के प्रमुख लोगों को भी जानकारी दी गई है, ताकि लाश की शिनाख्त हो पाए। मामले में विभिन्न बिंदुओं पर तहकीकात की जा रही है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *