HindiNationalNewsPolitics

राहुल-अखिलेश पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूछा- बच्ची से रेप हुआ, उससे मिलने तो अयोध्या जाओ

नई दिल्ली। लोकसभा में विपक्ष नेता राहुल गांधी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स एकाउंट से एक पोस्ट के जरिए उनसे कुछ तीखे सवाल पूछे हैं।

पूर्व कांग्रेसी नेता ने कहा कि अयोध्या में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप हुआ। उस बच्ची से मिलने के लिए अयोध्या चले जाओ। तुम राम मंदिर तो नहीं जाओगे, लेकिन एक बार 12 साल की उस बच्ची से मिलने तो अयोध्या चले जाओ, जिसके साथ गैंग-रेप तुम्हारी पार्टी के नेता ने ही किया है। कांग्रेसी नेता ने अपने इस पोस्ट में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को भी टैग किया।

एक और पोस्ट में उन्होंने कहा, सेक्युलरिज्म “मौन” है, ये मोईन ख़ान “कौन” है।

अयोध्या में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले में राजनीति तेज हो गई है। यूपी विधानसभा में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने समाजवादी पार्टी से पूछा कि अब तक इस मामले में जो आरोपी मोईन खान हैं, उसके खिलाफ पार्टी ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। आरोपी का अयोध्या के सांसद के साथ नजदीकी रिश्ता है।

समाजवादी पार्टी के नेता मोईन खान पर 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप है। उसने बच्ची को अपने घर काम देने के बहाने बुलाया। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के साथ आरोपी के नौकर ने भी बलात्कार किया।

इतने पर भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने बच्ची का अश्लील वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी देकर बच्ची के साथ कई बार गैंगरेप किया गया। इस घटना की जानकारी सबके सामने तब आई जब बच्ची गर्भवती हो गई और उसने पूरी आपबीती अपनी मां को बताई।

मां ने बेटी के साथ स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दी। हालांकि, पुलिस ने शुरुआती तौर पर कार्रवाई नहीं की। लेकिन, जब हिन्दू संगठनों ने पुलिस पर दबाव बनाया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *