HindiEntertainmentNationalNews

कोलकाता में बाइक सवार ने अभिनेत्री पायल मुखर्जी से की बदसलूकी

कोलकाता। कोलकाता में बांग्ला फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री पायल मुखर्जी के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि शुक्रवार रात को शहर की एक सड़क पर गाड़ी चलाते समय एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने उनसे बदसलूकी की।

पायल ने एक फेसबुक वीडियो में रोते हुए बताया कि एक युवक ने साउदर्न एवेन्यू पर उनकी एसयूवी के सामने अपनी बाइक रोक दी और उन्हें गाड़ी से बाहर आने के लिए कहा। पायल ने कहा कि जब उन्होंने अपनी सुरक्षा के डर से बाहर आने से मना कर दिया, तो युवक ने उनके दाहिने साइड की खिड़की पर जोर से मारा, जिससे कांच टूट गया और उनके हाथ में चोट लग गई।

स्थानीय लोगों ने उनकी मदद की और पुलिस ने पायल द्वारा की गई शिकायत के बाद युवक को हिरासत में ले लिया। युवक ने दावा किया कि पायल की गाड़ी उनकी बाइक के बिल्कुल पास से गुजरी थी, लेकिन उसने पुलिस के सामने अपनी गलती मान ली। पायल ने इस घटना से इंकार किया कि ऐसा कुछ हुआ था।

पायल ने वीडियो में कहा, “मुझे नहीं पता कि हम कहां खड़े हैं। अगर किसी महिला को इस तरह से एक भीड़ भरी सड़क पर शाम के समय रोका और परेशान किया जा सकता है, तो यह वास्तविक स्थिति को दर्शाता है। और यह तब हो रहा है जब पूरे शहर में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर रैलियां निकाली जा रही हैं।”

पायल, जो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भी एक जानी-मानी हस्ती हैं, ने कहा, “मैं कांप जाती हूं यह सोचकर कि अगर यह घटना किसी सुनसान जगह पर हुई होती तो मेरे साथ क्या हो सकता था।”

यह घटना उस समय की है जब शहर में राज्य संचालित आर जी कर अस्पताल की एक पोस्टग्रेजुएट मेडिकल प्रशिक्षु के साथ हुए बलात्कार और हत्या के खिलाफ पिछले करीब दो हफ्तों से स्वतःस्फूर्त विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *