HindiNationalNewsPolitics

अखिलेश यादव की सपा बलात्कारी और अपराधी संरक्षित पार्टी : गिरिराज सिंह

बेगूसराय। कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव का दाहिना हाथ रहे नवाब सिंह यादव के पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार होने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सपा को बलात्कारी और अपराधी संरक्षित पार्टी बताया है।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “आज उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पहले अपराधी पार्टी थी अब बलात्कारी पार्टी भी हो गई। अयोध्या में भी एक मुसलमान ने हमारी बेटी के साथ कुकृत्य किया। अब बताया जा रहा है कि कन्नौज में भी वह (नवाब सिंह यादव) डिंपल यादव का प्रतिनिधि था, यह भी उसी समाज से आता है। इसका मतलब यह है कि अखिलेश यादव बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन उनकी पार्टी पूरी तरह से बलात्कारी और अपराधी संरक्षित पार्टी हो गई।”

बता दें, कन्नौज में सपा नेता और डिंपल यादव के करीबी रहे नवाब सिंह यादव को नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि नाबालिग अपनी बुआ के साथ कन्नौज के पास एक गांव में बने नवाब सिंह के डिग्री कॉलेज में नौकरी मांगने गई थी। युवती ने आरोप लगाया कि नौकरी देने के नाम पर सपा नेता ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। उसके कपड़े भी उतरवाए।

इससे आहत युवती की बुआ ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के बाद रिपोर्ट दर्ज कर सपा नेता को जेल भेज दिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामला कन्नौज कोतवाली के अड़ंगापुर गांव का है, जो नवाब सिंह का पुश्तैनी गांव है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *