HindiJharkhand NewsNewsPolitics

कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग की हुई बैठक, विधानसभा चुनाव की बनी रणनीति

रांची, 01 अगस्त । कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग की बैठक गुरुवार को रांची के कांग्रेस भवन में हुई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनायी गयी। साथ ही आगामी चुनाव के बाबत महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा किया गया। इस दौरान सोशल मीडिया के झारखंड प्रभारी अभय तिवारी ने कहा कि हमलोग झारखंड में सोशल मीडिया के सांगठनिक बैठक में हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें संगठन को और मजबूत करने पर बल दिया गया। साथ ही उन्होंने बूथ स्तर पर पांच का दम कंपेन लॉन्च किया। इसमें गूगल फॉर्म के माध्यम से हर विधानसभा स्तर तक बूथ में पांच लोगों को नियुक्त किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसी माह रांची में एक वर्क शॉप का आयोजन किया जाएगा जिसमें सोशल मीडिया विभाग की केंद्रीय अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत शिरकत करेंगी। सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन गजेंद्र सिंह ने बताया कि यह बैठक आगामी विधानसभा की तैयारियों को लेकर रखा गया है। इसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई है कि कैसे हम डिजिटली और सोशियली सोशल मीडिया को मजबूत करेंगे। कांग्रेस की विचारधारा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक कैसे पहुंचे। इस पर चर्चा हुई।

मौके पर संगठन प्रभारी अमूल्य नीरज खलको ने कहा कि सोशल मीडिया विभाग आज के समय में राजनीति का सबसे अहम हिस्सा है। आज बिना सोशल मीडिया के चुनाव की परिकल्पना संभव नहीं है। मीडिया विभाग के चेयरमैन सतीश पौल मुजनी ने कहा कि मीडिया और सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिससे हम सरकार की योजनाएं और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक अपनी बातों को पहुंचा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *