HindiNationalNewsSports

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शानदार क्रिकेट मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं : कुलदीप यादव

मेलबर्न। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले, भारत के स्पिनर कुलदीप यादव विश्व क्रिकेट की दो शक्तियों के बीच होने वाले शानदार क्रिकेट मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, कुलदीप ने कहा, “यहां क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्यालय और प्रतिष्ठित एमसीजी में होना बहुत अच्छा है। मैं बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इंतजार कर रहा हूं और हम इस साल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शानदार क्रिकेट मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं।”

उन्होंने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के अटूट समर्थन को भी स्वीकार करते हुए कहा, “भारत के क्रिकेट प्रशंसक हमेशा दुनिया भर में टीम का समर्थन करते हैं, और मुझे विश्वास है कि वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए बड़ी संख्या में आएंगे, खासकर बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान। “

कुलदीप, जो इस समय एक छोटी पारिवारिक यात्रा पर मेलबर्न में हैं, ने हाल ही में प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में एक महत्वपूर्ण पड़ाव डाला। अपनी यात्रा के दौरान, स्पिनर ने स्टेडियम के बाहर अपने आदर्श दिवंगत शेन वार्न की मूर्ति के साथ एक तस्वीर खिंचवाई।

उस पल को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया, “शेन वार्न मेरे आदर्श थे, और मेरा उनके साथ बहुत मजबूत संबंध था। जब मैं वॉर्नी के बारे में सोचता हूं तो मैं अब भी भावुक हो जाता हूं – ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया है।”

कुलदीप की मेलबर्न यात्रा में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) मुख्यालय का दौरा भी शामिल था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने एक ऑनलाइन बातचीत के जरिए उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कुलदीप को आगामी ऑस्ट्रेलियाई गर्मियों का एक सिंहावलोकन प्रस्तुत किया, जिसमें उत्साह पर प्रकाश डाला गया क्योंकि भारत और पाकिस्तान दोनों इस साल ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने के लिए तैयार हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 22 नवंबर से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेला जाएगा।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *