HindiJharkhand NewsNewsPolitics

जाम हटवाने गाड़ी से बाहर निकलना पड़ा भारी, दिनदहाड़े बीडीओ की थप्पड़ों से पिटायी

पलामू, 26 अगस्त । पलामू से सटे गढवा के भवनाथपुर से पांच दिवसीय प्रशिक्षण में भाग लेने रांची जाने के क्रम में खरौंधी मोड़ के समीप दो अज्ञात युवकों द्वारा सोमवार दिनदहाड़े बीडीओ नंदजी राम को थप्पड़ जड़ दिया है। थप्पड़ से पिटायी किए जाने पर नंद जी राम को चेहरे, हाथ की अंगुली में चोट लगी। घटना के बाद सीएचसी प्रभारी डा. दिनेश सिंह के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार सशस्त्र बल के साथ खरौंधी मोड़ पहुंचे तथा बीडीओ से जानकारी लेते हुए आरोपी युवकों की धर पकड़ के लिए अग्रेतर कार्रवाई में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार बीडीओ नंदजी राम सोमवार दोपहर तीन बजे पांच दिवसीय प्रशिक्षण में भाग लेने रांची के लिए अपने निजी वाहन से आवास से अकेले निकले थे, तभी खरौंधी मोड़ के समीप जाम में वें फंस गए। जैसे ही वें जाम हटवाने के लिए अपनी वाहन से नीचे उतरे शराब के नशे में धुत दो टेंपो चालक युवक किसी बात को लेकर बीडीओ नंदजी राम से उलझ गए। देखते देखते दोनों युवक हमलावर हो गए और बीडीओ नंदजी राम को थप्पड़ से पिटाई चालू कर दी। आस पास के लोगो द्वारा किसी तरह बीच बचाव कर दोनो टेंपो चालक युवकों से बीडीओ को बचाया।

सरेआम दो युवकों द्वारा बीडीओ की धुनाई किए जाने की चर्चा क्षेत्र में आग तरह फैल गई। समाचार लिखे जाने तक मारपीट की घटना को लेकर बीडीओ द्वारा थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया है। फिर भी पुलिस हलावारो की धर पकड़ के लिए जुटी हुई है। थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि किसी भी कीमत पर हमलावर बक्से नही जायेंगे। जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *