Bihar NewsHindiNews

बिहार में महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, मौत

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तालाब से एक महिला और तीन बच्चों का तैरता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर इस घटना को आत्महत्या बता रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान श्रीरामपुर गांव निवासी संजीव साह की पत्नी मंजू देवी (30 साल) और उसके पुत्र आर्यन कुमार, सुशांत कुमार और हिमांशु कुमार के रूप में हुई है। सभी बच्चों की उम्र छह से दो साल के बीच बताई जा रही है।

बेला के थाना प्रभारी राम शंकर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद एक तालाब से चार शव बरामद किए गए हैं। सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। महिला ने अपने तीनों बच्चों के संग तालाब में कूदकर जान दी है। महिला अपने घर पर इन्हीं तीनों बच्चों के साथ अकेले रहा करती थी। उसका पति लुधियाना में काम करता है।

बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि इसी कारण महिला ने तीनों बच्चों के साथ तालाब में कूदकर जान दे दी। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक संजीव साह के घर में आग भी लगी थी। जिस कारण सभी सामान जल गए थे। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *