HindiInternationalNews

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनने पर कमला हैरिस ने कहा, बस 95 दिन और

न्यूयॉर्क। जो बाइडेन के अमेरिकी राष्ट्रपति पद की रेस से पीछे हटने के बाद उपराष्ट्रपति कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी की आधिकारिक रूप से उम्मीदवार बन गई हैं। कमला हैरिस ने इस पर खुशी जताई है और कहा है कि बस 95 दिन और।

उन्होंने कहा, “मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार बनने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं अगले सप्ताह आधिकारिक तौर पर नामांकन स्वीकार करूंगी।”

कमला हैरिस ने एक बयान में कहा, “मैं सभी दोस्तों और डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी को धन्यवाद देना चाहती हूं। आपके भविष्य के राष्ट्रपति के रूप में मुझे पता है कि हम इस लड़ाई के लिए तैयार हैं। इस लड़ाई को जब हम लड़ेंगे तो हर कोई एक ही स्वर में कहेगा कि हम जीतेंगे। आप सभी का धन्यवाद। मैं शिकागो में आपसे मिलने का और इंतजार नहीं कर सकती।”

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने अमेरिका की चुनौतियों पर भी बात की। उन्होंने कहा, “हम सबके सामने यह सवाल है कि हम किस तरह के देश में रहना चाहते हैं? क्या हम स्वतंत्रता, करुणा और कानून के शासन वाले देश में रहना चाहते हैं या फिर अराजकता, भय और घृणा वाले देश में रहना चाहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि हम सब साथ हैं और साथ खड़े हैं। इसलिए लोगों को बताते हैं कि हमारा अभियान भविष्य के बारे में है। और यह अधिकारों और स्वतंत्रता के विस्तार के बारे में है। इसलिए 5 नवंबर 95 दिन दूर है। इसलिए मैं जानती हूं कि शक्ति लोगों के पास है।

कमला हैरिस ने दावा करते हुए कहा, “मैं सभी दोस्तों से कहती हूं कि हम यह चुनाव जीतने जा रहे हैं और इसमें हम सभी की भागीदारी होगी। चाहे वह कॉल करना हो, अपने समुदायों से जुड़ना हो या ऑनलाइन जुड़ना हो। हम लोगों से इस बारे में बात करेंगे कि हम सभी इसमें एक साथ हैं और हम एक साथ खड़े हैं।”

उन्होंने कहा, “इस महीने के अंत में, हम शिकागो में संयुक्त रूप से एक पार्टी के रूप में इकट्ठा होंगे, जहां हमें इस ऐतिहासिक क्षण को एक साथ मनाने का अवसर मिलेगा। यह अभियान हम सभी के लिए महत्वपूर्ण है। हर एक शख्स जो देश को प्यार करता है, यह जानते हुए कि हम जो हैं उसके लिए लड़ने के लिए तैयार हैं। तो 5 नवंबर सिर्फ 95 दिन दूर है।”

–आईएएनएस

एफएम/एसकेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *