HindiNationalNewsPolitics

राकांपा नेताओं पर लगे आरोपों पर सुप्रिया सुले का पलटवार, कहा – ‘देश में कई जयंत पाटिल हैं’

मुंबई । निलंबित मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वाजे द्वारा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेताओं पर लगाए गए आरोपों पर पार्टी सांसद सुप्रिया सुले ने पलटवार किया है। उन्होंने शनिवार को कहा कि देश में कई जयंत पाटिल हैं, “आप किस जयंत पाटिल की बात कर रहे हैं, पहले इसका खुलासा करें”।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में बहुत गंदी राजनीति हो रही है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इस समय यह मुद्दा इसलिए उठाया जा रहा है क्योंकि हमारी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इन लोगों पर भारी पड़ रहे हैं।

सुप्रिया सुले ने कहा कि वह किसी जांच से नहीं डरतीं। इनकम टैक्स, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के सारे आंकड़े खुद गवाही दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहती कि वे भ्रष्ट हैं। जिन लोगों पर भाजपा ने आरोप लगाया है, वे सभी आज या तो उनकी पार्टी में हैं या उनकी मित्र पार्टी में मंत्री हैं। यह सवाल भाजपा से पूछा जाना चाहिए। कृपया, एक बार बता दें कि भ्रष्ट कौन है। मैंने आज तक किसी पर आरोप नहीं लगाया। सबसे ज्यादा आरोप भारतीय जनता पार्टी ने लगाए हैं। भाजपा ने महाराष्ट्र में भाजपा के साथ रहने वाले सभी लोगों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। पांच साल का डाटा निकाल लें।”

मुंबई के निलंबित पुलिस अधिकारी और 100 करोड़ रुपये की वसूली मामले में आरोपी सचिन वाजे ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। वसूली मामले में सचिन वाजे ने राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और शरद पवार गुट के नेता जयंत पाटिल का नाम लिया है। सुप्रिया सुले ने कहा कि राज्य सरकार के पास कहने को कुछ नहीं है, इसलिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *