HindiNews

स्वितोलिना ने सिनसिनाटी में पहला मुकाबला जीता; अनिसिमोवा हटीं

सिनसिनाटी। एलिना स्वितोलिना एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए चीनी क्वालीफायर वांग याफान को 5-7, 6-3, 6-2 से हराकर सिनसिनाटी ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गईं।

एक बीमार दर्शक के कारण खेल बाधित होने से पहले स्वितोलिना ने वांग पर 4-1 की बढ़त बना ली थी। जब खेल दोबारा शुरू हुआ, तो वांग ने लगातार तीन गेम जीतकर सेट को सर्विस पर वापस ले लिया और उस गति को बरकरार रखते हुए 7-5 से सेट अपने नाम कर लिया।

दूसरे सेट में उसने तुरंत खुद को रीसेट कर लिया। यूक्रेनी अनुभवी ने नौ एस लगाए और आठ में से छह ब्रेक प्वाइंट बचाए, स्वितोलिना ने 2019 के बाद से अपनी पहली सिनसिनाटी जीत हासिल करने के लिए मैच के शेष भाग में वांग को दूर रखा।

उनका अगला मुकाबला नंबर 14 वरीयता प्राप्त विक्टोरिया अजारेंका या लकी लूजर लूसिया ब्रॉन्जेटी से होगा। कैनेडियन ओपन उपविजेता अमांडा अनिसिमोवा के थकान के कारण टूर्नामेंट से हटने के बाद इटालियन मुख्य ड्रॉ में पहुंच गयी।

अन्य गतिविधियों में, फ्रांस की वरवारा ग्रेचेवा ने अजला टोमलाजानोविच को 6-3, 2-6, 7-6(5) से हराकर विश्व नंबर 1 इगा स्वीयाटेक के साथ दूसरे दौर की भिड़ंत तय की, जबकि मार्ता कोस्त्युक ने तीसरे सेट में ब्रेक डाउन के बाद वापसी करते हुए एलिस मर्टेंस को 6-4, 2-6, 6-4 से हराया।

कोस्त्युक का सामना विंबलडन क्वार्टर फाइनलिस्ट लुलु सन से होगा, जिन्होंने लिंडा नोस्कोवा को 6-4, 7-6(4) से हराया।

क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में नाओमी ओसाका को हराने के एक दिन बाद, एशलिन क्रुएगर ने ओलंपिक रजत पदक विजेता डोना वेकिच को 5-7, 7-6(4), 6-2 से हराकर राउंड 2 में प्रवेश किया।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *