HindiJharkhand NewsNews

युवा मूकदर्शक नहीं, राज्य के बदलाव का वाहक बनें: सुदेश महतो

रांची। युवा आजसू के सभी पदाधिकारी आने वाले दिनों में न सिर्फ खुद को सवारेंगे, बल्कि राज्य के भविष्य को संवारने का नेतृत्व भी करेंगे। युवा आजसू के सभी साथी जनता के हक-हकूक के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम करें और निर्भीक होकर सत्ता परिवर्तन के लिए संघर्ष के लिए तैयार रहें।

यह बात पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने मंगलवार काे हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित युवा आजसू रांची जिला ग्रामीण प्रतिनिधि सम्मेलन में कही। इस सम्मेलन में रांची के विभिन्न प्रखंडों और पंचायतों के युवा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और अपने पद की शपथ ली। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के पास युवाओं के विकास को लेकर कोई मापदंड नहीं है। अनुबंध कर्मियों से समान काम, समान वेतन, समान अवसर का वादा हो या युवाओं को पांच लाख नौकरियां देने की घोषणा सभी मुद्दों पर सरकार अपनी जुबान से पलट गई है। इन्होंने सभी को छला है और अपने किए वादों को पूरा न कर मुख्यमंत्री पद की गरिमा को धूमिल किया है।

महतो ने कहा कि युवाओं का हक केवल वोट करना नहीं, बल्कि जवाबदेह नेता तैयार करने का दायित्व भी उन पर है। युवा आजसू के सभी पदाधिकारी गांव की चौपाल में बैठकर जनता को सरकार की वादाख़िलाफियों से अवगत कराएं। नौजवानों के सपनों को पूरा करने के लिए राज्य में एक बेहतर वातावरण तैयार करना हमारा संकल्प। यह समय राज्य में नए परिणाम और नए विश्वास को स्थापित करने का है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने हर साल पांच लाख रोजगार देने का वादा किया था, इस संबंध में कुछ भी काम नहीं हुआ है।

इस माैके पर केंद्रीय प्रवक्ता देव शरण भगत, पूर्व डीआईजी संजय रंजन, केंद्रीय सचिव जितेंद्र सिंह, युवा जिला प्रभारी आतिश महतो, युवा संयोजक गदाधर महतो, युवा संयोजक जब्बार अंसारी, युवा संयोजक अमित कुमार, अमित महतो, युवा प्रदेश संयोजक युवा गौतम सिंह समेत जिले के 18 ब्लॉक के विभिन्न ग्रामीण इलाकों से आए युवा आजसू के सैकड़ों कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *