HindiNationalNews

बीजापुर: बाईक से सर्चिंग में निकले एक जवान की सड़क दुर्घटना में हुई माैत, एक घायल

बीजापुर। बीजापुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में एएसआई चमरु राम तेलम की दुखद मौत हो गई। डीआईजी के नेतृत्व में एक पुलिस दल बुधवार रात नक्सलियों के मांद तिमेनार और बेचापाल क्षेत्र में सर्चिंग पर था, जब उनकी बाईक बेचापाल के पास खाई में गिर गई।साथ में बैठे बस्तर फाइटर के जवान आरक्षक उदय कुमार पटवा भी घायल हो गया।

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि बुधवार रात को डीआरजी का एक दल नक्सलियों के मांद तिमेनार और बेचापाल क्षेत्र में सर्चिंग पर निकला था। इस दौरान, दल की बाइक बेचापाल के पास पहाड़ी रास्ते और खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

अंधेरे में बाइक के फिसलने से एएसआई चमरु राम को सिर में गंभीर चोटें आईं।चमरु राम को तुरंत समीप के नेलसनार अस्पताल में ले जाया गया, जहां गंभीर स्थिति के बावजूद उनका इलाज शुरू किया गया, लेकिन उनकी चोटों की गंभीरता के कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। चमरु राम ग्राम ,उम्र 39 वर्ष मोरमेड, बीजापुर तहसील का निवासी था।

सहायक उपनिरीक्षक तेलम चमरू का पार्थिव शरीर जिला हॉस्पिटल दंतेवाड़ा में है l मृतक सहायक उपनिरीक्षक तेलम चमरू के पार्थिव शरीर को जिला बीजापुर पुलिस लाईन के लिए रवाना कर दिया गया है l घायल बस्तर फाइटर आरक्षक उदय कुमार पटवा की स्थिति सामान्य है, मेडिकल कॉलेज डिमरापाल जगदलपुर में उपचार जारी है। विदित हाे कि बीते 16 अगस्त को पालनार प्रवास पर आए प्रदेश के गृहमंत्री और डिप्टी सीएम विजय शर्मा को बाइक में एएसआई चमरु राम तेलम बैठाकर शिविर स्थल तक ले गया था।

एसपी ने बताया कि मृत एएसआई को बीजापुर में पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी और गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। इसके बाद, उनके गृहग्राम मोरमेड में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *