HindiNationalNews

उमर अब्दुल्ला के बयान पर अनुराग ठाकुर ने जताई आपत्ति, बोले- ये लोग बस वोट बटोरना चाहते हैं

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या उन्हें आतंकवाद का समर्थन करने वालों का ही वोट चाहिए? यह लोग पत्थरबाजी और नशा करने वालों को खुली छूट देना चाहते हैं, ताकि जम्मू-कश्मीर पूरी तरह बर्बाद हो जाए, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि अफजल गुरु को फांसी नहीं होनी चाहिए थी।

उमर अब्दुल्ला के इसी बयान पर अब अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “जो कोई भी ऐसे बयान देकर वोट बटोरना चाहते हैं, हम उनके मंसूबे पूरे नहीं होने देंगे। मैं स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि वो चाहे जितनी मर्जी कोशिश कर लें, न ही उनकी सरकार बनेगी और न ही यह लोग पत्थरबाजों को पनाह दे पाएंगे।”

अनुराग ठाकुर ने पीओके पर कहा, “अब वहां के लोग भी भारत के विकास को देखकर हमारा हिस्सा बनना चाहते हैं, जिस तरह से हमारे देश में चौतरफा विकास की बयार बही है, उसे देखते हुए वहां के लोग हमारे देश का हिस्सा बनना चाहते हैं। अब जरूरत है कि वो लोग खुलकर सामने आएं। मैं एक बात स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि हम लोग उनका दिल खोलकर खुले हाथों से स्वागत करेंगे। एक अच्छा जीवन जीने का अधिकार पाक अधिकृत कश्मीर के लोगों को भी है।”

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी रविवार को जम्मू-कश्मीर के रामबन में उमर अब्दुल्ला के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी थी।

राजनाथ सिंह ने कहा था, “अब ऐसे लोगों को फांसी नहीं दें, तो क्या माला पहनाएं।”

उन्होंने आगे कहा था, “पहले जम्मू-कश्मीर के युवाओं के हाथों में पिस्तौल हुआ करते थे, लेकिन अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद यहां के युवाओं के हाथों में किताबें और पढ़ने लिखने के सामान दिख रहे हैं। इससे वहां हो रहे सकारात्मक बदलावों को साफ देखा जा सकता है।”

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *