Bihar NewsHindiNationalNewsPolitics

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की होगी जीत, बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट हमारा विजन : चिराग पासवान

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने मटिहानी विधानसभा में आयोजित अभिनंदन समारोह में हिस्सा लिया। चिराग पासवान के इस दौरे को बिहार विधानसभा चुनाव के आगाज के तौर पर देखा गया।

इस दौरान चिराग पासवान ने जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के इकलौते लोजपा विधायक के जदयू में शामिल होने पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में हमें अकेले चुनाव लड़ना पड़ा था। इस दौरान हमारे पिता का निधन हो गया। इसके बावजूद मटिहानी की जनता ने पूरा प्यार और आशीर्वाद दिया। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को बल दिया। यह बात अलग है कि कुछ लोगों ने अपने व्यक्तिगत लोभ से हमारे नेता रामविलास पासवान के सिद्धांत की चिंता नहीं की, ना ही उनके विचारों की परवाह की।

उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के विजन के साथ मैं आपके बीच आया हूं। आप लोगों से वादा करते हुए आपका आशीर्वाद चाहता हूं कि अगली बार जब मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से हमारे पार्टी का प्रत्याशी चुनाव लड़े, तो उसे जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करें। जिस विकसित बिहार का वादा हमने आप लोगों से किया है, उस वादे को पूरा करूंगा। बिहार को फर्स्ट और बिहारी को फर्स्ट बनाना हमारा विजन और मिशन है।

वहीं पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास आगामी ब‍िहार विधानसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी। मटिहानी विधानसभा वह विधानसभा है, जिसे विपरीत परिस्थिति में हमारी पार्टी ने 2020 में जीता था। आने वाले दिनों में बिहार के अलग-अलग विधानसभा में हम अपने विजन को लेकर जनता के बीच जाएंगे। इसी सोच के साथ आज से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है।

चिराग पासवान ने विपक्ष के द्वारा एनडीए में टूट के सवाल पर कहा क‍ि विपक्ष का यह सपना धरा का धरा रह जाएगा। विपक्ष का यह सपना कभी पूरा नहीं होगा। एनडीए गठबंधन मजबूती के साथ है और हम मिलकर आगे बढ़ रहे है। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की जीत होगी। हम लोग 2025 विधानसभा के साथ 2029 लोकसभा चुनाव में चौथी बार जीत का परचम लहराएंगे और एनडीए की सरकार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *