HindiJharkhand NewsNews

रांची : लापता युवती को खोजने धुर्वा डैम पहुंची एनडीआरएफ की टीम

रांची। नगड़ी थाना क्षेत्र के धुर्वा डैम में एक युवती के कूदकर खुदकुशी करने की आशंका के मद्देनजर सोमवार को एनडीआरएफ ने युवती की तलाश शुरू कर दी है। रविवार को युवती का चप्पल और स्कूटी डैम के फाटक के पास से नगड़ी पुलिस ने बरामद किया है। इसे लेकर सोमवार को एनडीआरएफ की टीम धुर्वा डैम पहुंचकर युवती के शव की तलाश कर रही है।

बताया गया कि युवती धुर्वा की रहने वाली है और रविवार की अहले सुबह अपने घर से बिना किसी को कुछ बताए स्कूटी लेकर निकली थी। इसके बाद युवती कहां गयी किसी को कुछ पता नहीं चला। घर से निकलने की जानकारी होते ही परिजन उसे आसपास खोजने लगे। खोजते हुए जब वे डैम की ओर गए, तो उन्हें युवती की चप्पल और स्कूटी खड़ी मिली। परिजन डैम में युवती के छलांग लगाने की आशंका से घबराकर धुर्वा थाना पहुंचे, वहां उन्हें बताया गया कि मामला नगड़ी थाना का है। इसके बाद वे रविवार की सुबह साढ़े चार बजे नगड़ी थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी लेकिन टीम शाम में डैम पहुंची। शाम में अंधेरा होने के कारण युवती की तलाश नहीं की जा सकी। सोमवार को एनडीआरएफ की टीम युवती की तलाश में डैम में उतरी है। इस संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती वहीं के एक युवक से प्रेम करती है। वह ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर घर में ही रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *