HindiJharkhand NewsNewsPolitics

झामुमो ने तो पांच साल से पूरा झारखंड जाम कर रखा है : बिजय चौरसिया

रांची, 16 सितंबर । झामुमो महासचिव के बयान पर साेमवार काे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिजय चौरसिया ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्हाेंने कहा कि बीते पांच वर्षों से झामुमो और उनके सहयोगियों ने पूरे झारखंड को जाम कर रखा है। दरअसल प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में उमड़ी एतिहासिक भीड़ ने एनलोगों की नींद हीं उड़ा दी है।

प्रधानमंत्री की भारी जनसभा इन्हें रोज रात में दिखती है और ये सुबह अनर्गल बयान देना शुरू कर देते हैं। मौसम बेहद ख़राब होने की वजह से प्रधानमंत्री ने सड़क मार्ग से अपने तय जनसभा में पहुंचे, जहां पर लाखों की तादाद में झारखंडी युवा, बुजुर्ग, माताएं और बहनें घंटों से उनके इंतजार में खड़े थे। एक जननेता का अपने जनमानस के प्रति जो लगाव और स्नेह है वो इंडी गठबंधन वालों को कभी भी समझ में नहीं आयेगी। उन्हें पता होना चाहिए कि प्रधानमंत्री के काफिला वन वे था। अन्य वाहनों और लोगों के आवागमन में कोई परेशानी नहीं भी नहीं हुई।

झामुमो वालों को प्रधानमंत्री का जनता के प्रति समर्पण और लगाव नहीं दिख रहा है। आखिर उन्हें दिखेगा भी कैसे इनमें किसी प्रकार की संवेदना रहे तभी तो ये चीजें दिखे। यह सरकार और इनके कुनबे कितने तंगदिल और निष्ठुर है यह इस बात से हीं समझा जा सकता है कि जब इस सरकार की करनी की भेंट चढ़ा युवा जब मौत के गाल में समा गया। उत्पाद सिपाही के तुगलकी दौड़ में जब वो प्राणों को खो दिया। तब इनके राजा रानी के आवास से महज दाे किलोमीटर में रह रहे उस युवक के पीड़ित परिजनों से मिलने की जहमत न तो इनके राजा रानी उठाए, न कोई मंत्री या विधायक हीं उस परिवार के घर गया और न हीं इस सरकार का कोई नुमाइंदा। ऐसे लोगों को भला प्रधानमंत्री के विशाल हृदय की गहराई की थाह कैसे लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *