HindiNationalNewsSports

थोड़ी और तैयारी के बाद उतरूंगा मैदान पर: ईशांत शर्मा

नई दिल्ली। पुरानी दिल्ली 6 के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मैदान पर वापस आने और यहां नई दिल्ली के प्रतिष्ठित श्री अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

पुरानी दिल्ली 6 मंगलवार को ईस्ट दिल्ली राइडर्स से भिड़ेगी और बुधवार को वेस्ट दिल्ली लायंस से भिड़ेगी। ईशांत ने आखिरी बार सफेद गेंद वाला मैच आईपीएल 2024 में खेला था लेकिन अब वह डीपीएल में मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक है।

ईशांत शर्मा ने एक बयान में कहा,”डीपीएल के लिए तैयारी अच्छी रही है। आईपीएल के बाद मुझे अभ्यास के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। बस अपनी फ्रेंचाइजी के लिए थोड़ी और तैयारी करूंगा और मैं डीपीएल में मैदान पर उतरने के लिए तैयार हो जाऊंगा। आप सभी मुझे पुरानी दिल्ली 6 के लिए आने वाले मैच में गेंदबाजी करते हुए देखेंगे।”

ईशांत अपने विशाल अनुभव से युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं। पुरानी दिल्ली 6 के युवा खिलाड़ी ईशांत के साथ रहने का भरपूर आनंद उठा रहे हैं।

ईशांत ने पिछले हफ्ते कहा था, “युवा खिलाड़ियों के लिए मेरा संदेश है कि कड़ी मेहनत करते रहें और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें, यह प्रारूप क्रूर हो सकता है लेकिन अगर अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और कड़ी मेहनत करें तो आप किसी भी प्रारूप में चमत्कार कर सकते हैं।”

पुरानी दिल्ली 6 के टीम के मालिक आकाश नांगिया ने कहा, “ईशांत शर्मा पुरानी दिल्ली 6 में भरपूर अनुभव लेकर आते हैं। उनका मार्गदर्शन हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए अमूल्य है। टीम में उनके जैसे किसी खिलाड़ी के होने से पूरी टीम के लिए सीखने की क्षमता बढ़ती है। वह प्रशिक्षण सत्र में नियमित रहे हैं और हम सभी उनकी गेंदबाजी का इंतजार कर रहे हैं।”

पुरानी दिल्ली 6 की टीम इस प्रकार है: ललित यादव, ईशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा, लक्ष्मण।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *