HindiJharkhand NewsNewsPolitics

बाबूलाल मरांडी हजारीबाग में हुए सड़क हादसे को लेकर सोरेन सरकार पर जमकर बरसे

रांची, 21 मार्च । झारखंड भाजपा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी हजारीबाग में हुए सड़क हादसे को लेकर सोरेन सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अवैध बालू लदे ट्रक से हजारीबाग में छह बेटियां कुचल दी गईं, लेकिन ये कहेंगे झुकेगा नहीं। तुपुदाना में बीते दिनों बस की टक्कर हो गई, एक पत्रकार की पत्नी और बेटी की जान चली गई, ये कहेंगे झुकेगा नहीं।

गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर बाबूलाल मरांडी ने लिखा कि गौ तस्करों ने आदिवासी परिवार की दरोगा बिटिया को कुचल कर मार दिया। ये कहेंगे झुकेगा नहीं। आज बालू तस्करी से उगाही के लाखों रुपये तुपुदाना की घूसखोरी में जेल गई चार्जशीटेड थाना प्रभारी मीरा सिंह के एजेन्ट के यहां से मिलने की खबर आ रही है। ये साबित है कि अवैध धंधों का पैसा एजेन्टों के जरिए थानेदारों और बड़े अफसरों के जरिए सत्ताधारी नेताओं तक पहुंच रहा, लेकिन ये कहेंगे झुकेगा नहीं। आप झुकिए नहीं, भ्रष्ट होकर पैसों के बल पर सीना तान खड़े रहिए, लेकिन हत्यारे मत बनिए।

मरांडी ने कहा कि आज बेटियों को कुचल दिया गया, जो पुलिस में बहाल होना चाहती थीं। रोजगार आप दे नहीं पाते, आपकी अवैध बालू, कोयला लदी गाड़ियां उन्हें कुचल रहीं। इससे शर्मनाक और चुल्लू भर पानी में डूब मरने वाली बात और क्या हो सकती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *