HindiJharkhand NewsNews

पलामू में कार की टक्कर से बाइक में लगी आग, महिला सहित दो की मौत

पलामू। नेशनल हाईवे 98 डालटनगंज- औरंगाबाद मुख्य पथ फोरलेन पर बुधवार की रात कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में महिला सहित दो लोग की मौत हो गई। दुर्घटना में बाइक में आग लग गई। आग की लपटे कार को भी चपेट में लेने वाली थी। उसके पहले ही स्थानीय और अन्य वाहनों में सवार लोगों ने आग बुझा दी और घायलों को इलाज के लिए भेजा। दोनों वाहनों में सवार चार लोग जख्मी हुए हैं।

सभी को इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भेजा गया है। मृतकों में कार सवार महिला गिरिडीह की रहने वाली प्रभा कुमारी शर्मा बताई गई है, जबकि बाइक पर सवार युवक की पहचान छतरपुर थाना क्षेत्र के मंदेया के रहने वाले कलिंद्र उरांव की मौत हो गयी।

बताया जाता है कि कार औरंगाबाद की ओर से डालटनगंज की ओर जा रही थी, जबकि बाइक सवार करमाचराई सड़क की ओर से आकर बैरियाडीह मोड नेशनल हाईवे पर चढ़े थे। बाइक पर चार युवक सवार थे, जबकि कार में सवार लोगों की संख्या पांच थी। अचानक बाइक के सामने आ जाने के कारण कार से उसकी जोरदार टक्कर हुई।

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद बाइक और कार फोरलेन सड़क की दूसरी ओर रॉन्ग साइड जाकर पलटी खा गए। कार तीन से चार बार पलटी खाई, जबकि बाइक में आग लग गई। इसी क्रम में आसपास के लोग और वाहन सवारों ने आग बुझाई। साथ ही कार में सवार लोगों को बाहर निकाला।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक में लगी आग से कार में भी आग लगने की संभावना बन गई थी। थोड़ी देर होने पर कार जलने लगती और उसमें सवार लोगों के जिंदा जलने की संभावना थी।

कार सवार एक युवक की स्थिति गंभीर बताई गई है, जबकि बाइक सवार तीन युवक जख्मी बताए गए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस वाहनों को जब्त कर ली है और छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *