HindiNationalNewsPolitics

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

अमेठी 07 मई : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

श्रीमती ईरानी ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा “ अब मेरी लड़ाई कांग्रेस प्रत्याशी से नही रह गई है।अब तो पाकिस्तान के नेता कह रहे है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। जिस पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मैं पूछतीं हूं कि यह रिश्ता क्या कहलाता है।”

उन्होने देश हित में भाजपा को वोट देने की अपील करते हुये कहा “ इस लोकतंत्र में हनुमान बन जाओ। आने वाली 20 मई को कमल पर बटन दबाओ।”

भाजपा नेता ने कहा “ नरेंद्र मोदी जी के दिए टीका को सभी ने लगवाया जिसकी कीमत रुपया 1200 है। जो योगी मोदी को गाली देते हैं वह भी टीका लगवाते हैं।”

स्मृति ने कहा “ अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशी से चुनाव लड़ते थे लेकिन अब पाकिस्तान के एक नेता ने बोला है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। हमने बोला कि तुमसे पाकिस्तान नहीं संभालता अमेठी की क्या बात करते हो। अगर मेरी आवाज पाकिस्तान तक जाए तो मैं कहना चाहती हूं कि यह अमेठी है। जहां पर नरेंद्र मोदी ने ए के 203 राइफल की फैक्ट्री लगाई है और यही राइफल की फैक्ट्री सरहद पर पाकिस्तान परस्त आतंकियों को ढेर करने का काम करेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *