HindiJharkhand NewsNewsPolitics

एम्स की तर्ज पर हंसडीहा हॉस्पिटल को शुरू किया जायेगा: निशिकांत दूबे

दुमका,30 मार्च । गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने अपने कार्यकाल में हुए विकास को गिनाते हुए सांसद ने कहा की चाहे सड़क मार्ग हो या रेल मार्ग, शिक्षा हो या स्वास्थ्य दस वर्षो में जितना विकास सरैयाहाट प्रखंड का हुआ उतना विकास देश के किसी भी हिस्से में नहीं हुआ। सांसद ने बताया की जल्द ही हंसडीहा हॉस्पिटल में एम्स के डॉक्टर बैठेंगे। एम्स की तर्ज पर इस अस्पताल को शुरू किया जायेगा। सांसद शनिवार को सरैयाहाट में बूथ स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विधायक प्रदीप यादव को आड़े हाथों लिया और कहा कि बलात्कार का आरोपित, मुखिया से उगाही और क्षेत्र को ग्रेटर बंगलादेश बनाने की सोचने वाला आज सांसद बनने का ख्वाब देख रहा है।

उन्होंने कहा की अगर चुनाव के दौरान ही महिला से रेप के आरोपित प्रदीप यादव को जेल जाना पड़ जाये तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं सांसद ने कहा की एक समय प्रदीप यादव यह कहते थे कि क्षेत्र में कोई भी सरकार रेल नहीं ला सकती। हंसडीहा डेयरी कॉलेज के शिलान्यास के समय भी प्रदीप ने कहा था की यहाँ सिर्फ शिलान्यास होकर रह जायेगा लेकिन आज सभी योजनाएं धरातल पर है। उन्होंने महगामा विधायक दीपिका पांडे के वायरल ऑडियो का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस की विधायक महिला होते हुए भी एक मुखिया से 25 लाख रुपये की मांग कर रही है।

सांसद ने बताया की फुरकान अंसारी तो क्षेत्र को ग्रेटर बंगलादेश बनाना चाहते है। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा की उनको सिर्फ मुस्लिम तुष्टिकरण की पड़ी है उनके वजह से आज आदिवासियों की संख्या घट रही है। इसलिए आज वो जेल में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *