HindiJharkhand NewsNewsPolitics

पैसे और परिवार के लिए राजनीति करता है इंडी गठबंधन : बाबूलाल मरांडी

रांची, 12 अप्रैल । आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आयोजित मिलन समारोह में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रदेश उपाध्यक्ष बालमुकुंद सहाय एवं रांची सांसद संजय सेठ ने पार्टी का पट्टा, माला पहनाकर एवं ऑनलाइन सदस्यता करा सभी को पार्टी में शामिल कराया।

मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इंडी गठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पैसे और परिवार के लिए इंडी गठबंधन राजनीति करता है। इनका जनता से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में केन्द्र की मोदी सरकार के विकास कार्यों ने जनकांक्षाओं को पूरा किया है, जिससे प्रभावित होकर हर दिन लोग बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद डॉ राजीव रंजन ने कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस विरोध के आधार पर ही आई थी, पर आज उसी के तलवे चाट रही है।

हरदेव साहू एवं अंजू देवी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर हम लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *