HindiNationalNewsPolitics

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा अपराधियों को संरक्षण देती है सपा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को संरक्षण देती है। वह ऐसा संदेश दे रहे हैं कि कोई अपराध करेगा तब भी समाजवादी पार्टी में उसका संरक्षण होगा। यह तो वही बात हुई कि लड़के हैं गलती हो जाती है और मैं इसका कड़े शब्दों में निंदा करता हूं, कानून अपना काम करेगा।

समाजवादी पार्टी द्वारा बनाई जा रही फैक्ट फाइंडिंग कमेटी पर उन्होंने कहा कि यह बनाकर वह क्या संदेश देना चाहते हैं। क्या समाजवादी पार्टी कानून से मान्यता प्राप्त जांच एजेंसी है। ऐसे में जब कन्नौज से लेकर अयोध्या तक बहुत गंदे आरोप लगे हों, उनका वही आचरण है, लड़के हैं गलती हो जाती है। इस तरह के रास्ते अपनाने वाली समाजवादी पार्टी का सफाया होगा।

दरअसल, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा था कि भाजपा राज में उप्र के अंदर नारी के मान-सम्मान से खिलवाड़ अपवाद नहीं रहा है। सत्ता के साये में बैठे लोग सरेआम ‘वीभत्स सवाल’ करके नारी को अपमानित कर रहे हैं। नोएडा में एक बार पुनः नारी की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला कृत्य हुआ है। इससे कुछ दिनों पहले ‘दिलवाए’ गए बयान में कितनी सच्चाई थी, ये बात पता चलती है। दबंग अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई हो।

कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में केशव प्रसाद मौर्य ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा। उन्होंने कहा कि यह जो घटना हुई, इसने पूरे देश को शर्मसार किया है। वहां की ममता सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है।

उपचुनाव को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उपचुनाव को लेकर तैयारी हो रही है। चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस होने के बाद दिशा-निर्देश जारी होंगे।

–आईएएनएस

डीकेएम/एसकेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *