बिहार : रेल लाइन किनारे मिला गढ़हरा यार्ड में काम करने वाले मजदूर का शव

बेगूसराय, 04 अगस्त । बेगूसराय के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। देर रात गढ़हरा सहायक थाना क्षेत्र के कील मुसहरी के समीप रेलवे लाइन किनारे से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है।

मृतक की पहचान स्थानीय कील गाछी टोला निवासी राजाराम महतो के पुत्र राम किशोर महतो के रूप में की गई है। घटना संबंध में परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही पहुंची गुरुवार को पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

परिजन ने बताया कि राम किशोर महतो गढ़हरा रेलवे यार्ड में ठेकेदार के अंदर रहकर गिट्टी लोडिंग-अनलोडिंग और ढुलाई का काम करता था। बुधवार की शाम वह घर से रेलवे यार्ड रैक पॉइंट जाने के लिए निकले, उसके बाद कुछ पता नहीं चला, तभी से सब लोग उसकी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान देर रात रास्ते से गुजर रहे लोगों ने रेलवे लाइन किनारे शव देख कर हल्ला मचाया, उसके पास शव की पहचान हो सकी।

परिजन ने आरोप लगाया है कि राम किशोर की हत्या कर शव को दुर्घटना का रूप देने के लिए रेल लाइन किनारे फेंक दिया गया। हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, तीन पुत्री एवं दो पुत्र का पिता किशोर कुमार मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था, अब परिजनों के समक्ष रोटी की समस्या आ गई है। फिलहाल पुलिस हत्या एवं आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है, इसके बाद मामले का खुलासा होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.