HindiNationalNewsPolitics

द्रमुक, कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू, भाजपा जीतेगी 400 से ज्यादा सीटें: मोदी

सेलम, (तमिलनाडु) 19 मार्च : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) और उसकी सहयोगी कांग्रेस को भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति में लिप्त एक ही सिक्के के दो पहलू करार देते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) इस साल के लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा।
राज्य के पश्चिमी क्षेत्र के इस कोंगु क्षेत्र में विशाल सार्वजनिक सभा के दौरान श्री मोदी ने पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) संस्थापक डॉ. एस. रामदास सहित गठबंधन में शामिल अन्य दलों के नेताओं के साथ मंच साझा किया। उन्होंने कहा कि द्रमुक और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।
उन्होंने कहा, “यदि एक पक्ष भ्रष्टाचार है, तो दूसरा पक्ष वंशवाद शासन है।” उन्होंने दोनों पार्टियों पर कड़ा प्रहार करते हुए विपक्षी इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनते हुए कहा, “ये दोनों पार्टियां भाजपा को सत्ता से हटाने और श्री मोदी की लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री के तौर पर सत्ता में आने की कोशिश को विफल करने के लिए उत्सुक हैं।”
“यदि एक पक्ष भ्रष्टाचार है, तो दूसरा पक्ष वंशवाद शासन है”, उन्होंने दोनों पार्टियों पर कड़ा प्रहार करते हुए विपक्षी इंडिया ब्लॉक का हिस्सा बनते हुए कहा, जो भाजपा को सत्ता से हटाने और श्री मोदी की सत्ता में आने की कोशिश को विफल करने के लिए उत्सुक था। लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधान मंत्री।
प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े कदम उठाने का आश्वासन देते हुए कहा कि भाजपा इस चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगी, क्योंकि लोग उसे वोट देने के लिए तैयार हैं। अगले पांच साल देश के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं।
उन्होंने कहा कि द्रमुक 2जी घोटाले में शामिल थी और उसने 5जी प्रौद्योगिकियों के लिए एक नई अवधारणा ढूंढ ली है।
श्री मोदी ने आरोप लगाया, “यह और कुछ नहीं, बल्कि उनकी पांचवीं पीढ़ी (5जी) को सत्ता में शामिल करने की गहरी इच्छा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *