HindiJharkhand NewsNewsPolitics

सीता सोरेन को पूरा सम्मान दिया, भाजपा ने इस्तेमाल करने के लिए शामिल कराया : झामुमो

रांची, 19 मार्च । झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता पार्टी छोड़ता है, तो वह पार्टी के हित में नहीं होता है। सीता सोरेन के पार्टी छोड़ने से हम सब दुखी हैं लेकिन उनके आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही कहा कि किस राजनीति महत्वाकांक्षा के चलते सीता सोरेन भाजपा के साथ गई हैं यह किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में कोर्ट से एक मामले की जांच शुरू की गई थी।

सुप्रियो ने कहा कि सभी पार्टी से नेताओं को शामिल कराकर भाजपा सत्ता में बनी रहना चाहती है। भाजपा के पास कई ताकत है ईडी, सीबीआई, आईटी और अन्य जांच एजेंसियों के तहत तोड़ कर शामिल कराने का खेल चल रहा है। भट्टाचार्य मंगलवार को हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

झामुमो प्रवक्ता ने कहा कि हर कोई हेमन्त सोरेन नहीं होता है। हेमन्त सोरेन ने झुकना स्वीकार नहीं किया, बल्कि उन्होंने जेल जाना बेहतर समझा लेकिन सीता भाभी दूसरे रास्ते पर चली गई। दुर्गा सोरेन एक आंदोलनकारी थे। वह कभी झुकना स्वीकार नहीं करते लेकिन सीता सोरेन को भाजपा ने इस्तेमाल करने के लिए शामिल कराया है। भाजपा जरूरत के हिसाब से राजनीति करती है।

भट्टाचार्य ने कहा कि सीता सोरेन को झामुमो ने पूरा सम्मान दिया। पार्टी की केंद्रीय समिति में जगह दी गई लेकिन अब किस वजह से सीता ने झामुमो परिवार को छोड़ा इसपर बोलना उचित नहीं होगा। इस्तीफे की खबर मिलने के बाद तुरंत इसकी जानकारी गुरुजी को दी गई। गुरुजी ने कहा कि बात कर रहे है लेकिन कुछ देर बाद ही भाजपा में शामिल होने की खबर आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *