HindiJharkhand NewsNewsPolitics

सरकार की नाकामियों और नकारात्मक सोच ने राज्य को पीछे धकेला : सुदेश महतो

-जेएमएम समेत अन्य दलों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा आजसू का दामन

बोकारो, 6 मार्च । आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि सरकार की नाकामियों और नकारात्मक सोच ने राज्य को पीछे धकेला है। विकास से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। इस अराजक माहौल से राज्य को बाहर निकालने के लिए हमें मिलकर काम करने की आवश्यकता है।

सुदेश कुमार महतो बुधवार को चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत खेदाडीह घाघरी स्कूल मोड़ में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। मौके पर झामुमो समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

महतो ने कहा कि झामुमो ने कभी भी जनता के हित में नहीं सोचा। इनका ध्यान सिर्फ लूट-खसोट पर है। सरकार ने ट्रांसफर-पोस्टिंग की अलग ही इंडस्ट्री खोल रखी है। सरकारी कार्यालयों में अफसरशाही और बाबूगीरी हावी है। बिना पैसे दिये किसी गरीब या साधारण आदमी का काम नहीं होता।

उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध बेकाबू है। राज्य में महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल है। राज्य जिन मोड़ पर खड़ा है, उसे वापस अच्छे माहौल में लाने की चुनौती हम सबके सामने है। आजसू इस काम में पूरी तन्मयता से और जनता के विश्वास के साथ अपनी जिम्मेदारी निभायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *