HindiJharkhand NewsNewsPolitics

कल्पना सोरेन चार्जशीट पढ़ लें, हेमंत के जेल जाने का कारण मिल जायेगा : बाबूलाल मरांडी

पलामू, 5 अप्रैल । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने झामुमो पर हमला बोला है। मरांडी ने कहा कि ईडी द्वारा प्रस्तुत चार्जशीट हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार का दस्तावेज है। उन्होंने कहा कि आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की धर्मपत्नी भाजपा पर उनके पति को परेशान करने का आरोप लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि कल्पना सोरेन केवल ईडी द्वारा प्रस्तुत 191 पृष्ठ की चार्जशीट को अक्षरशः पढ़ लें, उन्हें हेमंत सोरेन के जेल जाने के कारण का पता चल जायेगा।

मरांडी शुक्रवार को मेदिनीनगर पलामू में पार्टी द्वारा आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार ने राज्य को चौतरफा लूटा। बालू, पत्थर,कोयला, लोहा,जमीन सब लूटा। नाम बदल बदल कर लूटा। यही नहीं रुके बल्कि युवाओं की नौकरी भी लूटवा दी। मरांडी ने कहा एक तरफ भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है, भ्रष्टाचारियों की बरात है दूसरी ओर भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने की मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि आज सारे भ्रष्टाचारी, भारत विरोधी, सनातन विरोधी, विकास विरोधी ताकतें मोदी को हटाने की बात कर रहे हैं, जबकि जनता तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए संकल्पित है।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश के गरीब, दलित, आदिवासी सभी विकास की मुख्यधारा से जुड़े हैं। देश के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं। सड़क, बिजली, हाईवे, आईआईटी, ऐम्स, आईआईएम, हवाई अड्डा,रेलवे स्टेशन सुविधाओं में वृद्धि हुई। देश के 80 करोड़ लोगों तक मुफ्त राशन की व्यवस्था सुनिश्चित हुई। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाएं और अबकी बार 400 पार का संकल्प पूरा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *