HindiJharkhand NewsNewsPolitics

हेमंत सरकार में गुंडे-अपराधी छोड़ कोई सुरक्षित नहीं : बाबूलाल मरांडी

रांची, 3 अगस्त । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने शनिवार काे राज्य में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की और राज्य सरकार को जिम्मेवार ठहराया। मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार में गुंडों और अपराधियों को छोड़कर कोई भी सुरक्षित नहीं है, यहां तक की जनता को सुरक्षा देने वाली पुलिस भी सुरक्षित नहीं है।

मरांडी ने कहा कि स्पेशल ब्रांच में तैनात सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रदेश की राजधानी में आए दिन हो रही ऐसी घटना से राजधानी समेत पूरे प्रदेश में डर का माहौल है। उन्हाेंने कहा कि शुक्रवार काे थाने से पांच सौ मीटर की दूरी पर वकील की हत्या, आज युवा आदिवासी पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मार कर हत्या कर दी गई है, जो अत्यंत दुखद है। हर रोज ऐसी अनेकों घटनाएं हो रही हैं। चूंकि, सरकार संवेदनहीन है, इसलिए चुपचाप बस तमाशा देख रही है।

मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार ने राजधानी रॉंची तक को अयोग्य अफ़सरों के हवाले कर बारूद के ढेर पर बैठा दिया। जिस सरकार में वकीलों, पुलिस वालों तक की सरेआम हत्या हो रही है उस सरकार में आमलोगों के सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है? हेमंत सरकार में अपराधियों की हिम्मत जिस तरह से बढ़ी है कि ऐसा लगता है सरकार को हेमंत सोरेन नहीं, बल्कि अपराधी और गुंडे ही संचालित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *