HindiJharkhand NewsNews

रांची: आरपीएफ ने भारी मात्रा में शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

रांची। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने रांची स्टेशन से भारी मात्रा में शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में बिहार के पटना निवासी रविशंकर कुमार और बिहार के भोजपुर निवासी मनीष कुमार सिंह शामिल हैं।

रांची पोस्ट के निरीक्षक डी शर्मा ने मंगलवार को बताया कि रांची मंडल के सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार के निर्देश पर शराब के धर-पकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली कि रांची स्टेशन पर शराब की बोतलों को कुछ लोग ट्रेन से लेकर जाने वाले हैं। सूचना के बाद आरपीएफ ने

रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर दो व्यक्तियों को पकड़कर ट्राली बैग की तलाशी ली। बैग से अलग-अलग ब्रांड के शराब की 121 बोतल बरामद की गई। बरामद शराब की कीमत एक लाख 52 हजार 250 रुपये बताया गया।

निरीक्षक डी शर्मा ने बताया कि दोनों ने पूछताछ में बताया कि सभी शराब की बोतल रांची से खरीदी थी और ट्रेन नंबर 18640 से बिहार में ऊंची कीमत पर बेचने जा रहे थे। इसके बाद एसआई सूरज पांडे ने मौके पर ही सभी शराब जब्त कर लिया और दोनों को गिरफ्तार किया। दोनों व्यक्तियों सहित शराब को उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया। ऑपरेशन सतर्क के तहत लगातार आरपीएफ कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने बताया कि टीम में एसआई सोहन लाल, बब्लू महतो, डीके सिंह, एम अंसारी, अफरोज आलम, संजय यादव तथा एसपी रॉय शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *