HindiJharkhand NewsNews

संजय सेठ ने रांची से किया नामांकन, समर्थकों पर जेसीबी से की गई फूलों की बारिश

रांची। रांची लोकसभा सीट से सांसद संजय सेठ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर गुरुवार (2 मई) को नामांकन दाखिल किया. नामांकन से पहले मोरहाबादी मैदान में हजारों समर्थक जुटे. यहां से रैली निकली और समाहरणालय तक पहुंची. रैली के दौरान जेसीबी (JCB) से समर्थकों पर फूलों की बारिश की गई.

संजय सेठ के नामांकन में शामिल होने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रांची आए थे. उन्होंने अपील की कि रांची की जनता संजय सेठ को एक बार फिर रांची से विजयी बनाकर लोकसभा भेजें, ताकि पीएम मोदी का हाथ मजबूत हो और देश का और तेजी से विकास हो सके.

संजय सेठ के नामांकन में एवं मोराबादी सभा में भारी भीड़ जुटी. इस संबंध में संजय कुमार जायसवाल ने कहा कि युवाओं में भरपूर जोश है. पूरे रांची लोकसभा क्षेत्र से हजारों लोग मोरहाबादी में पहुंचे हैं.

इस दौरान संजय कुमार जायसवाल ने एक जुलूस का नेतृत्व भी किया. उन्होंने कहा कि सुखदेवनगर मंडल मधुकम से निकलकर महानगर होते हुए हमलोग मोराबादी पहुंचे.

संजय सेठ के नामांकन में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि देश की जनता उन्हीं लोगों को वोट देगी, जो 10 साल से देश को विकसित भारत बनाने के लिए काम कर रहे हैं.

सुदेश महतो ने मोदी विरोधी गठबंधन I.N.D.I.A. पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी बारात तैयार है. लेकिन, दूल्हे का पता नहीं है. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन ने सिर्फ अपना नाम बदला है. चेहरे आज भी वही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *