HindiNationalNewsPolitics

आरक्षण पर डकैती डालने वालों से सतर्क रहने की जरुरत: नड्डा

बलिया, 24 मई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विपक्षी दल दलित तथा पिछड़ों के आरक्षण को समाप्त कर धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहते हैं।
जिले के जनाड़ी गांव में भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि इंडी गठबंधन दलित पिछड़ो के आरक्षण में डकैती डालने का मन बना चुकी है और इनका हिस्सा मुस्लिमों को देना चाहती है। इनसे सावधान रहना होगा।
श्री नड्डा ने कहा “ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की दो लाख पंचायतों में ऑप्टिकल फाइबर का जाल बिछाया तथा दो लाख गांवो में कॉमन सर्विस सेंटर खोल दिया जबकि अखिलेश बोलते थे कि भारत तो अनपढ़ों का देश है। इसका डिजिटलाइजेशन करके क्या करोगे, यहां वाई-फाई का क्या मतलब है तथा गांवों में वाई-फाई क्या करेगा।”
उन्होंने कहा “ श्री मोदी ने भारत के सामर्थ्य को पहचाना तथा आज सब्जी वाला भी डिजिटल ट्रांजेक्शन करता है। ये बदला हुआ भारत है। जिसे तुमने अनपढ़ और किसी काम का नहीं कहा वो तुमसे ज्यादा पढ़ा लिखा निकला और मोदी जी के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा हो गया।”
सपा सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा “ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सहित आपके प्रदेश में हाईवे बन रहे हैं, विकास हो रहा है, बूढ़े बुजुर्गों की चिंता की जा रही है, जबकि आपको ये भी याद रहना चाहिए कि आपने अखिलेश कि सरकार भी देंखी थी, पुर्णिमा को नमन करने का मजा तब तक नहीं आया जब तक आपको अमावस्या की अंधेरी रात याद ना हो। ”
उन्होंने कहा कि यही अखिलेश यादव थे जो वाराणसी तथा लखनऊ धमाकों के आतंकवादियों को छोड़ने का प्रस्ताव लाये थे, ये आतंकवादियों तथा देशद्रोहियों के दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *