HindiNationalNewsPolitics

हम केंद्र सरकार की तानाशाही के सामने झुकने वाले नहीं : आप

नयी दिल्ली, 19 अगस्त : आम आदमी पार्टी ने कहा कि जनता की सेवा के लिए जेल जाना तो बहुत छोटी बात है हम देश के लिए जान तक देने के लिए तैयार हैं और हम केंद्र सरकार की तानाशाही के सामने झुकने वाले नहीं हैं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने आज यहां छतरपुर विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि अभी तक हम 20 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर कार्यकर्ता सम्मेलन का सफल आयोजन कर चुके हैं। इस दौरान हमारे स्थानीय विधायक अपने साढे चार साल के कामों का ब्यौरा जनता के सामने रख चुके हैं।

श्री हुसैन कहा कि “हम जनता के बीच जाकर अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाने के साथ-साथ भाजपा के षडयंत्र के बारे में भी लोगों को बता रहे हैं। हम लोगों को बता रहे हैं कि किस तरीके से केंद्र सरकार ने षड्यंत्र रचकर हमारे शीर्ष नेतृत्व को जेल के अंदर बंद किया। ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग करते हुए मोदी सरकार ने सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद दिया। ईडी और सीबीआई अभी तक एक भी सबूत कोर्ट में पेश नहीं कर पाई है। भाजपा ने बिना किसी सबूत के अरविंद केजरीवाल को अभी भी जेल के अंदर बंद कर रखा है। मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलना भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा है।”

आप नेता ने कहा कि “हमें पूरा विश्वास है कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन भी जेल से बाहर आएंगे। इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के रास्ते में बहुत सारी रुकावटें डाली गईं लेकिन पार्टी दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करती रही। हम केंद्र सरकार की तानाशाही के सामने झुकने वाले नहीं हैं। हमारी पार्टी देशहित में काम करती रहेगी। जनता की सेवा के लिए जेल जाना तो बहुत छोटी बात है, हम देश के लिए जान तक देने के लिए तैयार हैं। हम कट्टर ईमानदार लोग हैं। हम मोदी सरकार की ईडी और सीबीआई से डरने वाले नहीं हैं।”

उन्होंने कहा कि “भाजपा हमारे ऊपर चाहे जितने अत्याचार कर ले, हमारे ऊपर कितने भी फर्जी मुकदमे कर ले लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं। हम ईमानदारी के साथ अपना काम जारी रखेंगे। आज जो भी मोदी सरकार से सवाल पूछता है उसको जेल में बंद कर दिया जाता है। मोदी सरकार की यह तानाशाही ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है। अगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को करारा जवाब देगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *