HindiJharkhand NewsNewsPolitics

राहुल गांधी पर टिप्पणी मामले में कांग्रेस ने रांची कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत

रांची, 18 सितंबर । कोतवाली थाना में दिल्ली के पूर्व विधायक भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह, केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और शिवसेना सिंदे गुट नेता संजय गायकवाड पर रांची महानगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ कुमार राजा ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कुमार राजा का कहना है की भाजपा के तीनों नेताओं ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा के इशारे पर अभद्र एव अमर्यादित टिप्पणी की है, जिससे पूरा देश गुस्से में है। उनका बयान देश विरोधी है। इसलिए ऐसे लोगों पर कानून सम्मत कार्रवाई करने की जरूरत है। डॉ कुमार राजा का ये भी कहना है कि राहुल गांधी निरंतर गरीब, दलित पिछड़े, शोषित, वंचित, हर वर्ग के लिए सड़क से संसद तक अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।

कुमार ने कहा कि राहुल गांधी देश में भाजपा द्वारा फैलाई नफरत के खिलाफ मोहब्बत की बात कर रहे हैं, जो भाजपा के नेता नहीं देख पा रहे हैं और अमर्यादित बयानबाजी करने पर उतर आए हैं। राहुल गांधी के साथ पूरा देश खड़ा है और हमेशा रहेगा।

उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिनों पहले ही भाजपा विधायक तरविंदर सिंह ने मीडिया के सामने कांग्रेस नेता पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कहा था कि यदि वो नहीं सुधरे तो जो हाल राजीव गांधी और इंदिरा गांधी का हुआ था वही हाल राहुल गांधी का करेंगे। इनके अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने भी अभद्र टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी को आतंकी कह दिया। भाजपा नेताओं द्वारा की गई इस बयानबाजियों से पूरे देश में जगह-जगह पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा भारी विरोध किया जा रहा है और प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *