HindiBihar NewsNews

बिहार : नवादा में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, गोलीबारी व पत्थरबाजी में 6 घायल, गांव में दहशत

नवादा। नवादा नगर थाना क्षेत्र के गोनावा में शुक्रवार की रात्री दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प व गोलीबारी में 6 लोग घायल हुए हैं। एक युवक के हाथ में गोली लगी है। जिसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है।

मौके पर सदर अस्पताल में एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद पहुंचकर मामले की जांच की ।हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। रोड़ेबाजी में एक पक्ष के पांच युवक बुरी तरह से घायल हो गए है।सभी घायलों को परिजनों ने आनन फानन में नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां अस्पताल में तैनात चिकित्सक द्वारा सभी का इलाज जारी है।

गोलीबारी में गोनावा निवासी शंभू सिंह पिता स्व शिवनंदन सिंह को दाया हाथ में गोली लगी है।वही रोड़ेबाजी में पांच युवक बुरी तरह से घायल हो गए है।घायलों में गोनावा के अमन कुमार , छोटू कुमार, विकाश कुमार ,मनु कुमार ,हिमांशु कुमार बताए जाते है।

पीड़ित परिवार ने गोनवा गांव के मौसम कुमार पिता समकरण सिंह , झगन सिंह पिता स्व शिवबालक सिंह , टनू कुमार पिता स्व गौकरण सिंह ,अखलेश सिंह, पिता उमेश सिंह , अमन कुमार पिता दिलीप सिंह, बीटू कुमार पिता अखलेश सिंह , निवास कुमार पिता बुधन सिंह पर घर पर चढ़ कर गोली बारी करने का आरोप लगाया है .फिलहाल घटना की सूचना पर सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद सदर अस्पताल पहुंच कर गोलीबारी और रोड़ेबाजी में घायल युवकों से मिल मामले की जांच में जुट गए है।

पीड़ित परिवार ने बताया की गांव के मनचलों ने शराब के नशे में धुत युवकों ने घर पर चढ़ कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है.वहीं गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।बरहाल नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । गांव में तनाव व्याप्त है सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने कहा है कि शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *