HindiJharkhand NewsNews

लोहरदगा में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, जीजा-साले की मौत

लोहरदगा। कुडू थाना क्षेत्र के कुड़ू-लोहरदगा मुख्य पथ पर टाटी पानी टंकी के समीप अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से जा टकराई। इस घटना के बाद एक युवक की मौत इलाज के क्रम में तथा दूसरे की मौत रांची रिम्स ले जाने के क्रम में हो गई।

बताया जाता है कि टाटी गांव निवासी अरुण गोप अपने चाचा के दामाद लातेहार जिले के मनिका गांव निवासी गोप जी के पुत्र सोनू गोप के साथ बाइक से जीमा चौक मंगलवार देर शाम गए हुए थे। रात लगभग 9 बजे दोनों जीजा-साला बाइक से वापस टाटी गांव लौट रहे थे। इसी बीच टाटी गांव से आधा किलोमीटर दूर कुड़ू-लोहरदगा मुख्य पथ पर टाटी पानी टंकी के समीप बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराईं।

घटना में दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही टाटी गांव से भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तथा दोनों युवकों को कुड़ू सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों की हालत गंभीर देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया।

रांची ले जाने के क्रम में सोनू गोप की मौत रास्ते में हो गई जबकि रांची रिम्स में इलाज के क्रम मे अरुण गोप की मौत रांची रिम्स में हो गया। दोनों जीजा-साला की मौत के बाद टाटी गांव से लेकर मनिका में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *