HindiNationalNewsPolitics

केजरीवाल के नेतृत्व में हरियाणा में बदलाव लाएगी जनता :‘आप’

नयी दिल्ली, 16 अगस्त :आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को कहा कि हरियाणा की जनता अपने बेटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में इस बार प्रदेश में बदलाव लाने जा रही है।

चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद ‘आप’ के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने आज कहा कि हरियाणा में एक अक्टूबर को चुनाव होगा और चार अक्टूबर को नतीजे आएंगे। हरियाणा की जनता ने सभी राजनीतिक दलों को बार-बार मौका दिया है। इसके बावजूद, जनता को सभी पार्टियों से सिर्फ धोखा मिला है। इस बार हरियाणा की जनता उनके सारे कारनामों पर पानी फेरते हुए बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देगी।

डॉ. पाठक ने कहा कि इस बार ‘आप’ हरियाणा में बहुत सारी विधानसभा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने स्वीकार कर लिया है कि वह हरियाणा में अच्छी सरकार चलाने में विफल रही है और उसका मुख्यमंत्री ठीक नहीं था, इसलिए बदल दिया। अब बनाए गए नए मुख्यमंत्री चुनाव को ध्यान में रखकर रोज नई-नई घोषणाएं कर रहे हैं, जो घोषणा बन कर ही रह जाएंगी।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ दिल्ली-पंजाब में किए शानदार कामों को बताकर हरियाणा की जनता से वोट मांगेगी। दूसरी पार्टियों से भी अपील है कि वह भी अपने अपने काम पर वोट मांगे। इन दलों को बताना चाहिए कि जब उनकी सरकार थी, तब जनता के लिए क्या काम किया।

‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि पार्टी हरियाणा में पूरे दम-खम के साथ चुनाव लड़ रही है। हरियाणा में श्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद संजय सिंह समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की लगातार सभाएं हो रही हैं। इन सभाओं में भारी जन सैलाब उमड़ रहा है। पार्टी पूरी ताकत के साथ हरियाणा का चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *