HindiNationalNewsPolitics

आम आदमी पार्टी नई दिल्ली सीट से अपना प्रत्याशी बदल सकती है: भाजपा

नई दिल्ली । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने आज कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की कैंपेन को आम जनता का समर्थन ना मिलने से इंडी गठबंधन पूरी तरह से परेशान है, इसलिए आम आदमी पार्टी नई दिल्ली से अपना प्रत्याशी बदलने वाली है। सुनीता केजरीवाल का नामांकन सोमवार को संभवत: कराया जा सकता है।

शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में आरपी सिंह ने कहा कि पिछले एक महीने की फीडबैक मिलने के बाद आम आदमी पार्टी को भी एहसास हो गया कि उनका कैंपेन एक ठंडे बस्ते वाला कैंपेन है और उनके ही समर्थक उनका साथ नहीं दे रहे हैं, इसलिए अब सोमनाथ की जगह आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उतारने के लिए माहौल बना रही है।

भाजपा नेता हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली के अंदर भाजपा की सातों सीटों पर जीत निश्चित है। कैंपेन की बात करें तो नई दिल्ली के अंदर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी ग्राउंड पर ना तो दिखाई दे रहे हैं और ना ही उनके समर्थन में आम जनता आ रही है। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से प्रत्याशी सोमनाथ भारती से दिल्ली की जनता आज पूछ रही है कि अगर आप की खुद की पत्नी आपके खिलाफ है तो फिर महिलाएं आपके शासन में कैसे सुरक्षित रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *