HindiNationalNewsPolitics

लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी भाजपा : अनुराग ठाकुर

  • केंद्रीय मंत्री दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे वाराणसी, एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया

वाराणसी। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण,युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा है कि लोकसभा चुनाव-2024 में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा जीतेगी। इस बार पार्टी के कार्यकर्ता 400 पार सीट के लिए कमर कस लिए हैं।

दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी पहुंचे केन्द्रीय मंत्री मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन पर बहुत बल देती है। तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था और भारत को विकसित राष्ट्र बनाएंगे।

इसके पहले केन्द्रीय मंत्री का बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल के नेतृत्व में गर्मजोशी से स्वागत किया। एयरपोर्ट पर इस दौरान भाजपा के स्थानीय महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, सुरेश सिंह, गिरीश यादव, विधायक सुशील सिंह,किसान मोर्चा के शैलेश पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि वाराणसी प्रवास में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लोकसभा चुनाव को लेकर वाराणसी और चंदौली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ और वाराणसी क्लस्टर के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *