NewsHindiJharkhand NewsPolitics

कोडरमा लोकसभा सीट से एनडीए और इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों ने वोट डाले

कोडरमा। कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने मताधिकार का प्रयोग किया। अन्नपूर्णा ने राधा-कृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना और दिवंगत पति रमेश प्रसाद यादव को नमन करने के बाद सपरिवार बूथ संख्या 196 पर मताधिकार का प्रयोग किया।

अन्नपूर्णा देवी ने जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव के बाद झारखंड में इंडी गठबंधन का सफाया हो जाएगा और बीजेपी झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करेगी। साथ ही कहा कि भाजपा 400 पार का आंकड़ा जरूर पूरा करेगी और एक बार फिर केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनेगी। अन्नपूर्णा देवी ने लोगों से मतदान करने की भी अपील की।

इंडी गठबंधन के उम्मीदवार सह बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी मतदान किया। उन्होंने अपने गांव बगोदर के खंभरा स्थित मतदान केंद्र संख्या 404 में मतदान किया। बगोदर के पूर्व विधायक नागेंद्र महतो ने भी अपने गांव बगोदर के खेतको स्थित मतदान केंद्र संख्या 377 में वोट डाला।

मतदान केंद्रों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। बगोदर, सरिया और बिरनी प्रखंड में चल रहे मतदान की विधि-व्यवस्था पर एसडीपीओ धनंजय कुमार राम नजर रख रहे हैं। बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए व्हील चेयर की व्यवस्था की गई है। इस बार कोडरमा लोकसभा सीट पर एनडीए और इंडी गठबंधन की सीधी टक्कर है। दोनों प्रत्याशियों ने जीत का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *