HindiJharkhand NewsNewsPolitics

जेपीएससी पेपर लीक मामले की त्वरित जांच और कार्रवाई करे चम्पाई सरकार : अर्जुन मुंडा

रांची, 17 मार्च । केंद्रीय मंत्री और खूंटी जिला से सांसद अर्जुन मुंडा ने कहा कि झारखंड के युवाओं की बदकिस्मती उनका साथ नहीं छोड़ रही है। आज जेपीएससी परीक्षा के फिर से पेपर लीक की बेहद दुर्भाग्यपूर्ण सूचना मिली है। मैं मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से आग्रह करता हूं कि इस मामले की त्वरित जांच कराएं और दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आज जेपीएससी की परीक्षा के दौरान जिस प्रकार से पेपर लीक हुआ उससे स्पष्ट है कि झारखंड सरकार ने जेएसएससी की तरह जेपीएससी को भी पैसा कमाने का जरिया बना दिया है। इसलिए झारखंड के नौजवानों से मेरी अपील है कि अब इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने में आप सबका साथ चाहिए। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा की सरकार बनते ही ऐसे भ्रष्ट लोगों को चुन-चुनकर जेल भेजेंगे और झारखंड के नौजवानों का हक़, झारखंड के नौजवानों को दिलाकर रहेंगे तथा कदाचार मुक्त परीक्षा सुनिश्चित करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि यह काफी दुखद और शर्मनाक घटना है। जेपीएससी के छात्रों के साथ राज्य सरकार ने एक बार फिर गंदा मजाक किया है। जिस तरह से राज्य सरकार आनन-फानन में जेपीएससी की परीक्षा को आयोजित करने की कोशिश कर रही थी इसके पीछे कोई ना कोई षडयंत्र जरूर रहा होगा।

बाउरी ने कहा कि राज्य सरकार इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराएं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। साथ ही अभ्यर्थियों से अपील कि वे निराश ना हों। इस भ्रष्ट सरकार के कुछ दिन ही शेष बचे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद इस राज्य सरकार की विदाई निश्चित है और भाजपा की सरकार युवाओं को निष्पक्ष नियोजित करने का मार्ग प्रशस्त करेगी और यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी है।

जेपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर आजसू ने भी राज्य सरकार को घेरा। विधायक लंबोदर महतो ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *