HindiNationalNewsPolitics

कांग्रेस धर्म और जाति के नाम पर देश को बांटती है: स्मृति

अमेठी 08 मई : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटती रही है।
श्रीमती ईरानी ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा कि कांग्रेस का एक और घिनौना सच पता चला है कि रंग और क्षेत्र के आधार पर भी कांग्रेस ने देश को अपमानित करने और बांटने का दुस्साहस किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम करती चली आ रही है। कांग्रेस पार्टी का एक और घिनौना सच का पता चला है। इस देश में कौन किस रंग का है कौन किस भाग का है। कांग्रेस पार्टी उसके आधार पर भी हमारे देशवासियों को बांटने और अपमान करने का दुस्साहस करती है। आज एक कांग्रेस नेता ने जो बोला है, वह केवल निंदनीय ही नही है बल्कि वह राहुल गांधी और गांधी परिवार की सोच को देश के प्रति प्रदर्शित करती है।
इस दौरान स्मृति ईरानी ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनते हुए लोगों से कमल के फूल के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी से तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी के रूप में मैदान में है। 2019 के चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव हरा दिया था। इस बार कांग्रेस ने उनके मुकाबले में गांधी परिवार के खास एवं विश्वासपात्र के एल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *